प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने दी नवरात्र की बधाई, माँ जगदम्बा से माँगा गरीबो के उत्थान का आशीर्वाद

प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने देशवाशियो को दी नवरात्र की बधाई, माँ जगदम्बा से गरीबो के उत्थान का माँगा आशीर्वाद

नयी दिल्ली: शारदीय नवरात्र आज से प्रांरभ हो रहे हैं। नवरात्र के प्रथम दिन के शुरू होने पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार 17 अक्टूबर को देशवासियों को शारदीय नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए मां जगदम्बा से गरीबों और पिछड़ों के जीवन उत्थान में सकारात्मक बदलाव लाने का आशीर्वाद मांगा है।

पीएम मोदी ने नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, “ नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई। जगत जननी मां जगदम्बा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें। जय माता दी।”

नवरात्रि के पहले दिन प्रधानमंत्री ने मां दुर्गा के शैलपुत्री स्वरूप का स्मरण करते हुए एक अन्य ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा, “ॐ देवी शैलपुत्र्यै नमः॥ नवरात्र के प्रथम दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम। उनके आशीर्वाद से हमारी धरा सुरक्षित, स्वस्थ और खुशहाल रहे। उनके आशीर्वाद से हमें गरीबों और पिछड़ों के जीवन उत्थान में सकारात्मक बदलाव लाने का बल मिले।

माँ दुर्गा को याद करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को शारदीय नवरात्र की देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए माँ भगवती से सभी पर अपनी कृपा और आशीर्वाद बनाये रखने की प्रार्थना की है।

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कि, “नवरात्रि’ तप, साधना और शक्ति उपासना का प्रतीक है। नवरात्रि के महापर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मां भगवती सभी पर अपनी कृपा और आशीर्वाद बनाये रखें। जय माता दी।”

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता की हत्या के आरोप में 3 नामजद आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी की तलाश जारी

Related Articles

Back to top button