IPL
IPL

Chehre फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताई Riya Chakraborty को पोस्टर में न शामिल करने की असल वजह, कहा-वह अपने जीवन….

Amitabh Bachchan और Emraan Hashmi स्टारर फिल्म 'Chehre' की रिलीज के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन कोरोना के बढ़ते केसेस की वजह से कई राज्यों में lockdown लगा दिया गया है। इस वजह से सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है। मौजूदा हालात को देखते हुए मेकर्स के सामने फिल्मों को OTT platform पर रिलीज करने के लिए अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

नई दिल्ली : कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ौतरी हो रही है जिसका असर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। कोरोना के बढ़ते कहर के चलते कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। Amitabh Bachchan और Emraan Hashmi स्टारर फिल्म ‘Chehre’ की रिलीज के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन कोरोना के बढ़ते केसेस की वजह से कई राज्यों में lockdown लगा दिया गया है। इस वजह से सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है। मौजूदा हालात को देखते हुए मेकर्स के सामने फिल्मों को OTT platform पर रिलीज करने के लिए अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

OTT पर रिलीज नहीं होगी फिल्म

इसी लिस्ट में एक नाम फिल्म ‘Chehre’ का भी है। पहले यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने वाली थी फिर रिलीज़ डेट को बढ़ा कर 9 अप्रैल कर दिया गया लेकिन कोरोना को देखते हुए अभी इसकी रिलीज को टाल दिया गया है। साथ ही साथ मेकर्स ने इसे OTT पर भी रिलीज करने से पूरी तरह इनकार कर दिया है। बॉलीवुड producer-distributor Anand Pandit ने बताया कि इस फिल्म का हमने 100 पर्सेंट दिया है। अब हम Chehre को सिनेमाघर में ही रिलीज करना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें :

Riya Chakraborty पर बात करते हुए Anand Pandit ने कहा, ‘मुझे उनका नाम इसमें शामिल करने का कोई मुख्य कारण नजर नहीं आता। वह फिल्म के आठ आर्टिस्ट में से एक हैं। हमने उन्हें बहुत पहले ही साइन कर लिया था और उन्होंने अपना हिस्सा अच्छे से पूरा कर लिया है। इसलिए, हम उन्हें अच्छा काम करने वालों में देखते हैं। मैं अपनी फिल्म के फायदे के लिए उनका अनुचित लाभ नहीं उठाना चाहता। इसलिए हमने फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया जिसमें उनके नाम का जिक्र नहीं था। वह अपने जीवन में काफी उथल-पुथल से गुजर रही हैं, और हम और अधिक मुश्किलों को जोड़ना नहीं चाहते हैं। हमने उन्हें फिल्म में भी तभी लिया, जब वह सहज थीं।’

 

Related Articles

Back to top button