शो बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड का वार का प्रोमो आया सामने, जानें इसके बारे में

मुंबई: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस 14 अब आ गया है। इस शो के सारे एपिसोड्स अब दर्शकों को दिखाए जा रहे है। इस शो के प्रोमो में एक्टर सलमान खान हर वीकेंड पर कंटेसटेंट्स की क्लास लेते हुए नज़र आते है। और इन लोगों को पूरे वीक में हुए गलतियों को बताते है। इस बार वो अभिनव शुक्ला पर निशाना साधते हुए कहते है की पिछले सीजन में एक शुक्ला थे जिसने लोगों की नींद उड़ा राखी थी। और अब ये शुक्ला आये है जो सुला रहे है।

सलमान खान, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला
सलमान खान, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला

इस शो में आपको कंटेसटेंट्स के अलावा कुछ सीनियर्स भी दिखाई दे रहे होंगे। इनमें हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान नज़र शामिल है। जिसके बाद प्रिंस नरूला, शेहनाज़ गिल और गौतम गुलाटी नए सीनियर्स के तौर पर जल्द ही नज़र आयेंगे। इस शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए कुछ नए कंटेसटेंट्स आने वाले है। ख़बरों के मुताबिक़ इन कंटेसटेंट्स में एक ऐसे कंटेसटेंट का नाम सामने आया है जिससे शो में बहुत कन्ट्रोवरसी देखने को मिलने वाला है।

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेवा
रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेवा

ऐसा बताया जा रहा है की शो में नैना सिंह, शार्दुल पंडित, प्रतीक सेहेजपाल और रश्मि गुप्ता के अलावा एक्टर अविनाश सचदेवा की भी एंट्री होने वाली है। अब ऐसा बताया जा रहा है की ये एक्टर इस शो में मौजूद कंटेसटेंट रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड है। ये दोनों एक दुसरे को पहले से जानते है जब इनका एक शो भी आता था।

इसे भी पढ़े: एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने कोरोना से जंग जीतने पर कही ये बात

Related Articles