पब मैनेजर ने सभी नियमों की उड़ाई धज्जियां, 6 साल को मासूम को पब में दी कैसे एंट्री?

हैदराबाद: हैदराबाद में एम पब मैनेजर सभी नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक मासूम सी 6 वर्षीय बच्ची पब में डांस कर रही है। पब में नाचते हुए एक बच्ची का वीडियो वायरल हो गया जिसमे वह परिवार के कुछ सदस्यों और अन्य लोगों के साथ नाचती हुई दिखाई दे रही है। जब कानून के मुताबिक, पब और शराब की दुकानों में 18 वर्ष से कम उम्र के लोगों को अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। फिर पब मैनेजर ने आखिर ऐसी गलती कर दी।

पब मैनेजर को अब इसी गलती का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। गच्चीबौली पुलिस ने कोंडापुर के पब के खिलाफ छह साल की बच्ची को उसके परिवार के साथ पब में प्रवेश करने की अनुमति देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ‘द लाल स्ट्रीट पब’ में बच्ची डांस करते हुए दिखाई दे रही है। यह वीडियो पोस्ट होने के बाद घटना सामने आई है।

प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इस वीडियो को एक यूजर ट्विटर पर शेयर करते हुए साइबराबाद पुलिस और तेलंगाना के डीजीपी को टैग किया। उन्होंने कहा कि एक नाबालिग को पब में जाने दिया गया। किसी ने भी कोरोना नियमों का पालन नहीं किया। गच्चीबौली पुलिस ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की और पब प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया।

जांच के बाद पुलिस ने कही यह बात

वीडियो सामने आने के बाद जांच कर रही पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात की हुआ है। गाचीबोवली पुलिस थाने से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की पब में आए परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों के समूह का हिस्सा थी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने खुद पब के मालिक और प्रबंधक के खिलाफ धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Articles