लड़कियों की अंडरगारमेंट्स में चम्मच छुपाने की वजह आपको कर देगी हैरान

0

नई दिल्ली: देश के किसी भी कोने में लड़कियां महफूज नहीं है। चाहे वह अपना देश हो या विदेश हर जगह देह व्यापर और रेप जैसे केस सामने आते रहते हैं। तमाम संगठन और देश की सरकारी सभी को समझा-समझाकर थक चुकी हैं। लेकिन लड़कियों और मिलों की असुरक्षा की परेशानी थमने का नाम तक नहीं ले रही हैं। यही वजह अहि स्वीडन में लड़कियों को अपने बचाव के लिए एक अजीबोगरीब नसीहत दी जा रही है।

लड़कियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वीडन के एक शहर गोथेनबर्ग में लड़कियों को अपनी सुरक्षा के लिए एक ऐसा सलाह दिया जा रहा है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां यहां लड़कियों को अपने बचाव के लिए अपने अंडरगारमेंट्स में चम्मच रखने की बात कही गयी है। दरअसल इसके पीछे एक बहुत बड़ा कारण है।

लड़कियां

पिछले कुछ दिनों से स्वीडन में कई ऐसे मामले सामने आए है जिसकी वजह से वहां की लड़कियों को ऐसा करना पड़ा। वहां पर बिना शादी किये लड़कियों को दूसरे शहर या देश ले जाकर उनका खतना कर दिया जाता है। इसलिए इस घटना को रोकने के लिए चम्मच रखने की सलाह दी जाती है।

इसके पीछे चाचा चौधरी की तरह अधिकारियो का तेज दिमाग काम लकर रहा है। उनका कहना है जब कोई किसी लड़की को जबरदस्ती देश से बहर ले जायेगा,तो एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान चम्मच की वजह से अलार्म बजने लगेगा। जिसके चलते लड़कियों की चेकिंग के लिए उन्हें एकांत जगह में ले जाया जायेगा। और फिर वह अपनी परेशानी अधिकारियो को बता देंगी। उन अधिकारियो का यह ट्रिक काम भी कर चुका है और कई लडकियों को बचाया जा चुका हैं।

loading...
शेयर करें