सपा के बागी नेता ने खोला पुर्व मुख्य मन्त्री अखिलेश यादव का पोल। सपा को लग सकता है बड़ा झटका।

0

सपा विधायक हरिओम यादव ने खुलकर बगावत का एलान कर दिया है। मंगलवार को शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में आयोजित पोल खोलो सम्मेलन में विधायक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और महासचिव रामगोपाल यादव पर जमकर बरसे।

फिरोजाबाद के सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक हरिओम यादव ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि असली समाजवादी नेताजी मुलायम सिंह यादव हैं। अखिलेश ने बसपा से गठबंधन कर समाजवाद को खत्म कर दिया है। समाजवादी चाहते हैं कि मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाया जाए, लेकिन अखिलेश ने गठबंधन कर मायावती को प्रधानमंत्री प्रोजेक्ट कर दिया है।

इस दौरान हरिओम यादव ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर गंभीर आरोप लगाए। विधायक के पोल खोलो सम्मेलन में हजारों समर्थकों की भीड़ उमड़ी थी। खास बात यह है कि मंच पर शिवपाल यादव की प्रसपा नेता भी मौजूद थे। विधायक के पुत्र पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव उर्फ छोटू भी मौजूद थे।

सपा के बागी विधायक हरिओम यादव का पोल खोल सम्मेलन शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में हरिओम यादव के निशाने पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव थे । उन्होंने रामगोपाल पर आरोप लगाया की वो भाजपा से मिले हुए है और यादव सिंह केस में सीबीआई  से बचने को बीजेपी  से मिल गए हैं। समाजवादी चाहते है मुलायम प्रधान मंत्री बने लेकिन अखिलेश यादव ने गठबंधन कर मायावती को प्रधानमंत्री  मान लिया है।

loading...
शेयर करें