कोरोना वायरस के वजह से ‘ब्लैक विडो’ की रिलीज डेट टली, फैंस को करना होगा इंतजार

लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी पर कोरोना ने बहुत बुरा प्रभाव डाला है. इस वायरस ने विश्व के लगभग हर मनोरंजन जगत को अपनी चपेट में ले लिया है. वायरस के कारण ब्लैक विडो फिल्म लेट हुई है. अब फिल्म ब्लैक विडो के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. मंगलवार को डिज्नी ने अमेरिका में जानकारी दी है कि उन्होंने Marvel Cinematic Universe की अगली मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है, जो 1 मई को रिलीज होने वाली थी. हालांकि नई रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ब्लैक विडो डिज्नी की पहली फिल्म नहीं है, जिसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है. इसके अतिरिक्त The Personal History of David Copperfield, Amy Adams, The Woman in the Window की रिलीज भी टाली गई है. ब्लैक विडो की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की खबर एएमसी थिएटर द्वारा सभी थिएटर बंद करने की घोषणा के बाद आई है. इस हफ्ते सोमवार को एएमसी थिएटर ने घोषणा की है कि 12 हफ्ते तक उनके थिएटर बंद रहेंगे. गौरतलब है कि एएमसी थिएटर अमेरिकी बाजार में सबसे बड़ा एक्जीबिटर है.

बता दे कि ब्लैक विडो की रिलीज महज 7 हफ्ते में होनी है. वहीं दुनियाभर के फैले कोरोना वायरस के कारण बॉक्स ऑफिस पर भी प्रभाव पड़ा है. इसका प्रभाव मार्वल की अन्य फिल्म और सीरीज पर भी पड़ेगा. हालांकि इस मार्वल स्टूडियो से जुड़े एक वक्ति ने बताया कि ब्लैक विडो की रिलीज में देरी का असर मार्वल की अन्य फिल्मों पर नहीं पड़ेगा. इसका मतलब ये हो सकता है ब्लैक विडो मार्वल फेज 4 से कनेक्टेड ना हो. यह फिल्म कैप्टन अमेरिका सिवील वॉर से पहले की कहानी पर आधारित हो सकती है.

Related Articles