खाली स्टेडियम में होंगे टी20 सीरीज के बाकी 3 मैच, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर से बढ़ते कोरोना का असर क्रिकेट मैच पर पड़ने लगा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी-20 की सीरीज पर कोरोना का साया मंडराने लगा। अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मरीजों के बाद प्रशासन ने स्टेडियम (Stadium) में मैच देखने के लिए दर्शकों के जाने पर रोक लगा दी है। मतलब भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी-20 की सीरीज के आखिरी 3 मैच अब बिना दर्शकों के ही होंगे और ये मैच 16, 18 और 20 मार्च को खेले जाएंगे।

खली स्टेडियम में होगा मैच

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (GCA) के वाइस-प्रेसिडेंट धनराज नथवानी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि खाली स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अगले तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। जीसीए ने स्टेडियम में मैच देखने वाले सभी दर्शकों के टिकटों के पैसे लौटाने की बात कही है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करके बताया है कि, ‘ये फैसला सही है, खासकर तब जब लोग सोच रहे हैं कि कोरोना बीती हुई बातें हैं अब इससे मुक्ति मिल चुकी है।’ दोनों देशों के बीच तीसरा टी20 मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। इसके बाद चौथा 18 और पांचवां टी20 मैच 20 मार्च को अहमदाबाद में ही खेला जायेगा।

ये भी पढ़ें : भारत की शान सरदार पटेल के Statue ने बनाया एक और रिकॉर्ड

इन इलाकों में कोरोना का कहर

आपको बता दें कि अहमदाबाद के 8 इलाकों में कोरोना का कहर तेजी से फैल रहा है। जिसके बाद नगर निगम ने बड़े फैसले लेते हुए 8 हॉट स्पॉट इलाकों में सभी मॉल, रेस्तरां, होटल, क्लब हाउस और पान की दुकानें रात 10 बजे के बाद बंद करने का आदेश दिया हैं। अहमदाबाद में अब तक कुल 207 लोग कोरोना की चपेट में आए है। गुजरात में सोमवार को कोरोना के 890 नए मामले सामने आए। इसके अलावा जोधपुर, साउथ भोपाल, मणिनगर, बोदकदेव, घाटलोदिया, नवरानगुरा, गोटा और दाटलेज इलाकों में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ते देख जीसीए ने खाली स्टेडियम में मैच कराने का फैला लिया है।

ये भी पढ़ें : बढ़ते कोविड-19 संक्रमण पर पीएम मोदी गंभीर, इस दिन करेंगे मुख्यमंत्रियों संग बैठक

Related Articles