Bihar 10th result 2018: आज आएगा बिहार बोर्ड मैट्रिक का रिजल्ट, बस कुछ घंटों का इंतजार,पढ़ें पूरी डिटेल्स

0

पटना। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (बीएसईबी) का इस साल का 10वीं (मैट्रिक) का परीक्षा परिणाम मंगलवार शाम 4.30 बजे जारी किया जाएगा। बीएसईबी के अनुसार, नतीजों की घोषणा राज्य के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा करेंगे। बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित होने पर परीक्षा में भाग लेने वाले छात्र अपना रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.biharboardonline.in, biharboard.online और biharboardonline.bihar.gov.in पर देख सकेंगे।

इस मौके पर बीएसईबी के अध्यक्ष आनंद किशोर भी मौजूद रहेंगे। मैट्रिक इन नतीजों को समिति की वेबसाइट पर भी जारी किया जाएगा। गौरतलब है कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा 21 फरवरी से 28 फरवरी के बीच आयोजित मैट्रिक की परीक्षा में इस वर्ष करीब 17.70 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए थे।

बिहार बोर्ड (BSEB) के मैट्रिक ( Bihar Board Matric exam result ) का रिजल्ट (bihar board 10th result 2018) आज शाम साढ़े 4 बजे घोषित होगा। रिजल्ट शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा जारी करेंगे। रिजल्ट www.biharboard.ac.in पर चेक किए जा सकेंगे।

पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष ज्यादा अच्छा परीक्षा परिणाम आने की संभावना जताई जा रही है। गौरतलब है कि समिति ने पूर्व में 20 जून को ही परीक्षा परिणाम जारी करने की घोषणा की थी लेकिन गोपालगंज मूल्यांकन केंद्र से 42,000 से अधिक उत्तर पुस्तिकाएं गायब हो जाने के बाद परीक्षा परिणाम जारी करने की तिथि आगे बढ़ा दी गई थी।

loading...
शेयर करें