नई फसल का उदय, चार अभिनेता जिन्हें हम 2022 में और देखना चाहते हैं

मुंबई: 2021 कंटेंट से भरे सिनेमा के लिए एक अच्छा साल रहा है और हमने सितारों की एक नई फसल का उदय होते हुए देखा है। हम कुछ और उभरते सितारों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते! पेश हैं चार ऐसे धमाकेदार अभिनेता जिन्हें हम एक बार फिर देखना चाहते हैं!

अरमान रलहान

बेफिक्रे में अपनी शुरुआत के साथ चर्चा में आये , अरमान रलहान वर्तमान में चमकीले उभरते सितारों में से एक हैं। बेफिक्रे बॉय को आखिरी बार अजीब दास्तां में देखा गया था और इन्होंने समय के साथ तेजी से लोकप्रियता हासिल की है। आलोचकों द्वारा उनके अभिनय के लिए सराहना मिली और प्रशंसकों द्वारा उनके शानदार लुक के लिए प्यार मिला है।

अमोल पाराशर

वेब सीरीज टीवीएफ ट्रिपलिंग में चितवन शर्मा के अपने किरदार के लिए जाने जाने वाले, अमोल पाराशर ने कोंकणा स्टारर डॉली, किट्टी और वो चमकते सितारे और मनोज बाजपेयी स्टारर ट्रैफिक में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। हालही में प्रदर्शित हुई फ़िल्म सरदार उधम में शहीद क्रांतिकारी भगत सिंह का किरदार बहुत ही उम्दा निभाया है।

सनी कौशल

अभिनेता हाल ही में पर्दे पर अपार लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। अपनी हाल ही में डायरेक्ट-टू-ओटीटी फिल्म रिलीज शिद्दत के साथ, उन्होंने आलोचकों और प्रशंसकों को उनकी भूमिका से प्रभावित किया है। हम निश्चित रूप से यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि वे हमारे लिए क्या लेकर आरहे है!

आदर्श गौरव

माई नेम इज खान में एक अभिनेता के रूप में शुरुआत करते हुए, आदर्श ने द व्हाइट टाइगर में अपने प्रदर्शन से आलोचकों का दिल जीत लिया है। उन्हें प्रमुख भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए बाफ्टा द्वारा नामांकित भी किया गया था।

Related Articles