Viral Video : ज्वालामुखी से बह रही है आग की नदी, कुछ बेपरवाह लोग सामने खेलते रहे Volleyball, दी मौत को दावत

Iceland से भी एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग फटते हुए Volcano के पास वॉलीबॉल VolleyBall खेल रहे हैं।

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे में Iceland से भी एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग फटते हुए Volcano के पास वॉलीबॉल VolleyBall खेल रहे हैं। एक तरफ Volcano से आग की नदी बह रही है। वहीं पास में ही कुछ लोग बड़े मजे से VolleyBall खेलते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। एक तरफ कुछ लोग इस वीडियो को देखकर बेहद हैरान हैं, वहीं दूसरी कुछ लोग VolleyBall खेल रहे लोगों की तारीफ कर रहे हैं।

ज्वालामुखी के आगे VolleyBall

इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग Volcano के सामने VolleyBall खेल रहे हैं। वहीं उनके पीछे से धधकता हुआ लावा बह रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि चार लोग VolleyBall खेल रहे हैं और कुछ उसका आनंद ले रहे हैं। यह सभी लोग आग की इस नदी से पूरी तरह बेपरवाह और बेखौफ हैं। यह लोग लगातार मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

6000 साल बाद फूटा ज्वालामुखी

Mound Fagradalsfall ​पहाड़ Iceland के Southwest में स्थित है। इसी पहाड़ पर तकरीबन 6 हजार साल शांत रहने के बाद यह फूटा है। लेकिन लोगों ने इसे मज़ाक के तौर पर ले लिया है।

सैकड़ों लोग देखने पहुंचे ज्वालामुखी

बता दें कि ज्वालामुखी में विस्फोट पिछले हफ्ते हुआ है और उसी के बाद से यहां सैकड़ों लोग अपनी जान को जोखिम में डाल कर ज्वालामुखी को देखने यहां पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 

ज्वालामुखी का ड्रोन वीडियो

 

बता दें कि इस वीडियो को अबतक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  लोग इस वीडियो पर मीम्स और जोक्स भी शेयर कर रहे हैं। साथ ही इसे  देखकर ज्यादातर लोग काफी हैरान हैं।

 

 

Related Articles