रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया शाही पनीर,और जो निकला उसे देखकर हो जाएँगे हैरान

0

फरीदाबाद: फरीदाबाद के एक नामी रेस्टोरेंट से शाही पनीर की सब्जी एक युवक पैक करवाकर घर ले गया. लेकिन जब उसने घर में सब्जी को बर्तन में निकाला तो उसमें मरा हुआ चूहा निकला. यह देख युवक के होश उड़ गए. नाराज होकर वह रेस्टोरेंट पहुंचा. यहां उसने देखा कि रेस्टोरेंट के किचन में चूहे, कॉकरोच और कीड़े रेंग रहे थे. उसने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, जो वायरल हो गया.

वीडियो सामने आने के बाद आनन-फानन में फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट हरकत में आया और रेस्टोरेंट में छापा मारा. जब अधिकारी रेस्टोरेंट में पहुंचे तो किचन की हालत देख चौंक गए. अधिकारियों ने देखा कि किचन में सामान बिखरा पड़ा था. सब्जियां इधर-उधर पड़ी हुई थी.

यहां तक कि आटे में कॉकरोच और कीड़े रेंग रहे थे. सब्जी खराब बर्तनों में पड़ी थी, जिन्हें पकाया जाने वाला था. यह देख  फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट के अफसरों ने रेस्टोरेंट के स्टॉफ को फटकार लगाईं. सब्जियों को फिंकवाया और रेस्टोरेंट में पड़े आटे, पनीर और टमाटर सॉस का सैंपल लिया.

उन्होंने आगे बताया कि हमने रेस्टोरेंट से खाने के सैंपल लिए हैं, जिसे हमने जांच के लिए चंडीगढ़ भेज दिया है. यदि उनमें खामी पाई जाती है तो कार्रवाई की जाएगी.

बताया जा रहा है कि जिस रेस्टोरेंट की सब्जी में मरा हुआ चूहा मिला वह फरीदाबाद की नामी जगह है. ऐसे में फूड सेफ्टी ऑफिसर इस पर कड़े कदम उठा सकती है

loading...
शेयर करें