सत्ताधारी विधायक ने खोया आपा, एसडीएम को जूतों से मारने की दी धमकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक बीजेपी नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से वे चर्चा में आ गए है। दरअसल ये वीडियो में यूपी के सीतापुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक शशांक त्रिवेदी का है, इस वीडियो में विधायक एसडीएम को जूतों से मारने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो को लेकर अब बहस भी देखने को मिल रही है और विधायक शशांक त्रिवेदी के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया है।

विधायक शशांक त्रिवेदी ने इस मामले में अब चुप्पी साध ली है। पूरा मामला सीतापुर के महोली तहसील के पकरिया पांडे गांव का बताया जा रहा है। मामला अवैध अतिक्रमण से जुड़ा हुआ है। इस गांव में अनुज मिश्रा पुत्र कन्हैया लाल मिश्रा ने अवैध अतिक्रमण कर एक मकान बनाकर जमीन पर अपना कब्जा जमा लिया था।

इसके बाद लेखपाल के अल्टीमेटम दिया लेकिन इस पर कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली और जब जमीन अतिक्रमण मुक्त नहीं हुई तो कार्रवाई हुई। शुक्रवार को एसडीएम ने राजस्व टीम को मौके पर ले जाकर अवैध अतिक्रमण को हटाया। इतना ही नहीं एसडीएम ने उक्त परिवार को अस्थायी रूप से रहने के लिए जमीन भी दे दी लेकिन इसके बाद मामले में तब नया मोड आ गया जब बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी ने वहां पर पहुंच गए और पुनर्निर्माण शुरू करा दिया।

Related Articles