स्कूल के प्रिंसिपल ने की ऐसी हरकत की महिला शिक्षा मित्र ने दौड़ा-दौड़ा कर चप्पल से पीटा

सिद्धार्थनगर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे महिला द्वारा किसी युवक की चप्पल से पिटाई करते दिखाई दें रही है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे यहां के इटवा तहसील के एक सरकारी प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक को एक महिला शिक्षा मित्र चप्पल से पिटाई कर रही है। महिला शिक्षा मित्र ने प्रधानाध्यापक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है, मामला सामने आने के बाद संज्ञान लेते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जांच के आदेश दिये हैं।

शिक्षा मित्र ने की चप्पल से पिटाई

प्रधानाध्यापक की पिटाई का वीडियो गुरुवार की शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। शिकायत के मुताबिक आगरडीह प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक मनोज कुमार ने गुरुवार की सुबह महिला शिक्षा मित्र को अपने कार्यालय में बुला कर परेशान करने की कोशिश की। जब उसने इस बात का विरोध किया तो अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसे कार्यालय से भगा दिया।

जांच रिपोर्ट में दोषी

वीडियो में आप देख सकते है कि नाराज महिला शिक्षा मित्र स्कूल परिसर में प्रधानाध्यापक को दौड़ा-दौड़ा कर चप्पलों से पिटाई करते हुए दिखाई दें रही है। प्रधानाध्यापक स्कूल परिसर में बचने के लिए भागते फिर रहे है और महिला शिक्षा मित्र हाथ में सैंडल (चप्पल) लिए उनके पीछे दौड़ रही है। शिक्षा मित्र ने बीएसए राजेंद्र सिंह से शिकायत की और उन्होंने प्रखंड शिक्षा अधिकारी को जांच सौंपी है। बीएसए ने कहा है कि जांच रिपोर्ट में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles