इस फिल्म का दूसरा पोस्टर हुआ जारी, जानिये कौन बनेगा ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का अधीरा

नई दिल्ली: सभी अटकलों को समाप्त करते हुए, केजीएफ 2 के निर्माताओं ने खुलासा किया है कि ‘अधीरा’ का चरित्र बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के अलावा कोई नहीं निभाएगा। अभिनेता के छठे जन्मदिन के अवसर पर, फिल्म के निर्माताओं ने अधीरा की भूमिका में संजय दत्त का पहला लुक पोस्टर जारी किया| बता दे, कि ये केजीएफ फिल्म  की अगली कड़ी है जो पिछले साल कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी और हिंदी में डब भी की गई थी। फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, और विजय होम्बले फिल्मों के तहत विजय किरगंदूर द्वारा निर्मित है। जबकि हिंदी संस्करण फरहान और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

कन्नड़ एक्टर यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ ने पर्दे पर शानदार कमाई की थी। अब फिल्म का दूसरा पार्ट ‘केजीएफ 2’ जल्द ही रिलीज किया जाएगा। ‘केजीएफ 2’ का पहला पोस्टर जारी होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में अधीरा का किरदार संजय दत्त निभाएंगे। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन अब फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी होते ही ये कन्फर्म हो गया है कि ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त ही अधीरा बनेंगे। पोस्टर रिलीज होते ही इस बात की आधिकारिक पुष्टि भी हो गई कि ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिल्म का दूसरा काफी शानदार है। पोस्टर में बाबा ने सिर पर एक कपड़ा बांधा हुआ है| जिसे उन्होंने अपने चेहरे पर भी लपेट रखा है| और उनकी सिर्फ आंखें नजर आ रही हैं।

इससे पहले फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया गया था| जिसमें एक शख्स के केवल हाथ नजर आ रहे थे और उन हाथों की मुट्ठी बंधी हुई थी। उस शख्स ने हाथ में शेर की डिजाइन की अंगूठी पहनी हुई थी।

 

Related Articles