इस दिन रिलीज होगी City of Dreams का दूसरा सीजन, देखें Video

राजनीतिक ड्रामा 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' का दूसरा सीजन 30 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लॉन्च होगी

मुंबई: राजनीतिक ड्रामा ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ का दूसरा सीजन (City of Dreams Season 2) 30 जुलाई को लॉन्च होने के लिए तैयार है। अभिनेता अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, एजाज खान और सचिन पिलगांवकर पहले सीजन से अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे जबकि सुशांत सिंह इस सीजन में नए कलाकार के रूप में शामिल हुए हैं।

दूसरे सीजन में अपने चरित्र के विकास के बारे में बात करते हुए, प्रिया बापट ने बताया कि, पूर्णिमा गायकवाड़ प्रेरणादायक और प्रशंसनीय है। यह देखकर खुशी होती है कि कैसे चरित्र ने दर्शकों, विशेषकर महिलाओं को आकर्षित किया है। प्रिया को ऐसी मजबूत महिला की भूमिका निभाने पर गर्व है जो शो की कहानी को आगे बढ़ाती है, रूढ़ियों को तोड़ती है, और पुरुष-प्रधान दुनिया में प्रयास करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है।

अमेया राव गायकवाड़ (Ameya Rao Gaikwad) का किरदार निभाने वाले अभिनेता अतुल कुलकर्णी का कहना है कि उनका किरदार उनके लिए खास है।

दूसरा सीजन ज्यादा मजेदार

अभिनेता अतुल कुलकर्णी ने कहा, मुझे खुशी है कि दर्शकों को उन्हें और उनकी कहानी और अधिक देखने को मिलती है। उनमें लगभग एक भयावह गुण है जो सत्ता की स्थिति को संभालने की उनकी इच्छा और संकल्प को पारिवारिक बंधन की भावना से अधिक मजबूत बनाता है। शो के निर्देशक नागेश कुकुनूर का कहना है कि दूसरे सीजन और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है। उन्होंने कहा कि गायकवाड़ परिवार में राजनीतिक सत्ता की लड़ाई की कहानी आगे बढ़ रही है, मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। यह अस्पष्ट और व्यक्तिगत होने जा रहा है, और सत्ता की लड़ाई कई घरों को नष्ट करने जा रही है।

सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 2, 30 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। शो का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने कुकुनूर मूवीज (Kukunoor Movies) के साथ मिलकर किया है।

यह भी पढ़े:भीख मांगने से कुछ नहीं मिलता, हक चाहिए तो संघर्ष के लिए रहे तैयार: चंद्रशेखर राणा

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles