‘टविस्टेड 2’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज़, सामने आया निया शर्मा का हॉट अवतार

मुंबई। अपने बोल्ड लुक से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली निया शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबरों की माने तो निया टीवी शो और वेब सीरीज़ के बाद जल्द ही बॉलीवुड में नज़र आने वाली हैं। उनकी यह एंट्री विक्रम भट्ट की फिल्म से होने वाली है। कहा जा रहा है विक्रम भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की बहुत ज़ोरो से तैयारी में लगे हैं। निया अपनी शानदार एक्टिंग के लिए तो खूब तारीफे बटोरती ही हैं इसके साथ ही वो अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी काफी मशहूर हैं।

कहा जा रहा है उनकी मोस्ट अवेटड वेब सीरीज़ का दूसरा गाना हाल ही में रिलीज़ होने वाला है। उससे पहले इस सीरीज़ का कही प्यार न हो जाए आज रिलीज़ हुआ है। 25 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली इस वेब सीरीज़ में भी निया शर्मा ने अपने हॉट और बोल्ड लुक्स दिए हैं।

निया का कहना है कि इस बार वह पर्दे पर कुछ नया लेकर आने वाली हैं। यूं तो निया अपनी बिकनी तस्वीरों और बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चे में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती हैं। सोशल मीडिया पर निया के फॉलोवर्स की एक लम्बी तादात देखने को मिलती हैं, निया शर्मा ने जमाई राजा सीरियल में सुशील बहु की भूमिका को बखूबी अदा किया और से घर-घर में लाखों लोगों के दिलों पर राज़ करने में कामयाब भी रहीं हैं।

 ‘उतरन’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे धारावाहिकों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता साहेल फुल्ल फिल्मकार विक्रम भट्ट की वेब श्रंखला ‘ट्विस्टिड 2’ में नजर आएंगे। साहेल ने  कहा, “मैंने विक्रम भट्ट के साथ ‘ट्विस्टिड 2’ पर करार किया है। मैं विनोद नाम के व्यक्ति की भूमिका में हूं। इस शो में यह निया शर्मा (अभिनेत्री) के प्रेमी का किरदार है।”

Related Articles