इस महीने से शुरू होगी फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग, ये एक्टर्स आयेंगे नज़र

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘बेल बॉटम’ के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद फिल्म में अहम किरदार निभाने जा रहीं वाणी कपूर ने भी खुद अपने ऑफिशियल अकाउंट पर अक्षय कुमार के साथ फोटोज शेयर करते हुए इस खबर पर मुहर लगाई थी। महज कुछ मिनटों पहले ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने यह खुलासा कर दिया है कि फिल्म में वाणी कपूर के अलावा और भी कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने इस फोटो को शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग को लेकर भी खुलासा किया है। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, ‘हम सब कुछ अच्छा करने जा रहे हैं। यही समय है काम पर वापस लौटने का। बेल बॉटम की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने जा रही है।’ इस फोटो में अक्षय के साथ जैकी भगनानी, लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी नजर आ रही हैं। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही शुरू होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद इसकी शूटिंग को रोक दिया गया था। लॉकडाउन के बीच फिल्म निर्माताओं और मेकर्स ने इसकी स्क्रिप्ट पर भी काम किया था और वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए बार बार इस पर चर्चा भी की थी।

बीते दिनों खबरें आ रही थी कि अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए जुलाई के महीने में लंदन जाएंगे। हालांकि अभिनेता ने अब खुद कन्फर्म किया है कि फिल्म की शूटिंग जुलाई में नहीं बल्कि अगस्त में शुरू होगी। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। हाल ही में अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का भी पोस्टर रिलीज किया गया है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देगी।

Related Articles