उधार पैसा दुकानदार को मांगना पड़ा भारी, जान की बाजी लगाकर चुकानी पड़ी कीमत

उत्तर प्रदेश: यूपी के कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के रगडगंज बाजार में एक ऐसी घटना सामने आयी जो हर किसी को हैरान कर दिया आप को बता दे की उधार के पैसे मांगने को लेकर हुए विवाद में एक मनबढ़ युवक ने दुकानदार पर पेट्रोल फेंककर आग लगा दी। इसके बाद दुकानदार आग की लपटों में घिरकर बुरी तरह से झुलस गया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। आरोपी युवक तथा उसके घर के सभी लोग घर छोड़कर लापता हो गए हैं।पुरैना कटेया गांव निवासी धनन्जय शाही (40) रगड़गंज चौराहे पर दुकान चलाते हैं। यहीं वे गैलन में पेट्रोल व डीजल भी रखकर बेंचते हैं। शनिवार दोपहर करीब एक बजे पटहेरवा थाना क्षेत्र के कटहरी बाग (बिहार बुजुर्ग) गांव निवासी एक युवक दुकान पर पहुंचा और बोतल में पेट्रोल मांगने लगा। दुकानदार ने पहले लिए गए उधार को चुकता किए बिना पेट्रोल देने से इंकार किया तो उनमें कहासुनी हो ने लगी।

आरोप है कि इसी बीच उसने दुकान पर रखे पेट्रोल भरे गैलन को दुकानदार पर उड़ेल कर आग लगा दी। आग की लपटों में घिरा दुकानदार इधर-उधर भागने लगा। लॉकडाउन की वजह से चौराहे की अधिकतर दुकानें बंद थीं। राहगीरों व एकाध दुकानों पर मौजूद लोगों ने धूल व बालू फेंककर आग बुझाते हुए पुलिस को सूचना दी। इस घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

घटना स्थल पर हमराहियों के साथ पहुंचे समउर बाजार चौकी इंचार्ज राकेश रोशन सिंह ने गंभीर रूप से झुलसे युवक को सीएचसी तमकुही भेजवाया जहां से युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।चौकी इंचार्ज ने बताया कि  आरोपी युवक व उसका पूरा परिवार घर छोड़कर लापता है। तलाश की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button