शो ‘डांस प्लस’ फेम शक्ति मोहन ने ऐसे बनाई कोरियोग्राफी के दुनिया में अपनी पहचान

मुंबई: कोरियोग्राफर शक्ति मोहन  जो शो डांस प्लस में बतौर जज नज़र आ चुकी है। इस शो में इनके अलावा पुनीत पाठक, रेमो डी सोज़ा और राघव जुयाल भी नज़र आते है। इनका जन्म 12 अक्टूबर 1985 को मुंबई में हुआ था। इन्होने अपनी पढाई मुंबई के सेंट ज़ेवियर्स से पूरी की है। इन्हें अपनी ज़िन्दगी में एक आईएस अफसर बनना था। लेकिन इनकी किस्मत को ये मंज़ूर नहीं था और अब ये इंडस्ट्री की जानी मानी कोरियोग्राफर में से एक है।

शक्ति मोहन
शक्ति मोहन

इसके अलावा ये डांस इंडिया डांस की विजेता रह चुकी है और झलक दिखला जा की फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। इन्होने अपने कंटेम्पररी डांस की ट्रेनिंग मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस से ली है। और इनके एक फाउंडेशन से अपना डिप्लोमा पूरा किया है। शक्ति के परिवार में तीन और बहने है जिनमें से एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन है। मुक्ति मोहन जो एक कोरियोग्राफर है और कीर्ति मोहन जो इस इंडस्ट्री से बिलकुल दूर है।

शक्ति मोहन
शक्ति मोहन

एक्टिंग में इन्होने वी चैनल पर कुंवर अमर और कई डांसर्स के साथ एक शो किया था जिसका नाम था दिल दोस्ती डांस। हाल ही में इनका ड्वेन ब्रावो के साथ एक गाना द चमिया किया था। इससे पहले वो फिल्म तीस मार खान, राऊडी राथोड़, कांची, नवाबज़ादे, धूम 3 और पद्मावत जैसी फिल्मों में अपने गाने कोरियोग्राफ कर चुकी है।

इसे भी पढ़े: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की तसवीरें आई सामने, आदित्य नारायण ने कही ये बात

Related Articles

Back to top button