मुंबई में Airport के साइनबोर्ड को तोड़ा, जानें क्या है पूरा मामला 

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ कार्यकर्ता बाद में पास में स्थित वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर आ गए, जिससे शहर की मुख्य उत्तर-दक्षिण सड़क पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया।

मुंबई: शिवसेना कार्यकर्ताओं के एक समूह ने सोमवार दोपहर मुंबई में हवाई अड्डे (Airport) के पास ‘Adani Airport’ लिखे एक नियॉन साइनबोर्ड में कथित रूप से तोड़ डाला। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी कि जब हवाई अड्डे का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज बदल कर Adani Airport के नाम पर रखा गया तो उन्होंने साइनबोर्ड के खिलाफ नारेबाजी की और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ कार्यकर्ता बाद में पास में स्थित वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर आ गए, जिससे शहर की मुख्य उत्तर-दक्षिण सड़क पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी कर दी।

आपको बता दें अदाणी समूह ने पिछले महीने कहा था कि उसने जीवीके समूह से मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का प्रबंधन अपने हाथ में ले लिया है। मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा यात्री और माल यातायात दोनों द्वारा देश का दूसरा सबसे व्यस्त हवाई अड्डा है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के जुड़ने के साथ ही अदानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक अदानी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड अब भारत के हवाई कार्गो यातायात के 33 प्रतिशत को नियंत्रित करेगी।

 यह भी पढ़ें: कोर्ट ने दिया आजम खान को बड़ा झटका, जौहर यूनिवर्सिटी का टूटेगा मुख्य द्वार

Related Articles