दिल्ली में स्थिति बहुत गंभीर, मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख मांगी मदद

आईसीयू बेड की संख्या 100 से भी कम बची है।केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली में कोविड-19 के 25.500 नए मामले आए हैं और बीते 24 घंटों में यहां संक्रमित होने की दर करीब 30 प्रतिशत बढ़ गई है।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के हालात को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर मदद मांगी है, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पत्र में कोविड-19 के मरीजों के लिए बेड ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की मांग की है केजरीवाल ने पत्र में कहा है कि दिल्ली में कोविड-19 महामारी की स्थिति बेहद गंभीर है और बेड, ऑक्सीजन की भारी कमी है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में 10 हज़ार बिस्तरों में से 7 हज़ार बिस्तरों को कोविड-19 मरीजों के लिए आरक्षित करने की मांग की है। इससे पहले भी केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दिल्ली में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं और यहां पर खाली आईसीयू ( ICU ) बेड की संख्या 100 से भी कम बची है।केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली में कोविड-19 के 25.500 नए मामले आए हैं और बीते 24 घंटों में यहां संक्रमित होने की दर करीब 30 प्रतिशत बढ़ गई है।

पीएम मोदी को लिखे पत्र में केजरीवाल ने लिखा है कि दिल्ली में कोविड की स्तिथि बद से बदतर होती जा रही है।बिस्तरों और ऑक्सीजन की भारी कमी है दिल्ली में हालात काफी गम्भीर है। केजरीवाल ने ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का अनुरोध भी किया है उन्होंने कहा हम अपने स्तर से सभी प्रयास कर रहे हैं, आपकी मदद की ज़रूरत है। उन्होंने बताया कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात कर रहे हैं, साथ ही उन्होंने कहा हम केंद्र सरकार से लगातार संपर्क में हैं और उनसे सहायता भी प्राप्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: IPL 2021: क्या Virat की आर्मी से जीत पाएगी KKR?, जानें Match Prediction

Related Articles