आंदोलन में हिंसा की स्थिति नहीं बनने दी जायेगी: प्रमोद जैन भाया

भाया ने आज अजमेर के किशनगढ़ में कहा कि भाजपा शासन में हुए पिछले आंदोलन में मौतें हुई जिससे गुर्जर समाज नाराज है, लेकिन वर्तमान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गांधीवादी विचारधारा के हैं

अजमेर: राजस्थान के खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने गुर्जर आंदोलन के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासन को दोषी ठहराते हुए कहा कि इस बार आंदोलन में हिंसा की स्थिति नहीं बनने दी जायेगी.

भाया ने आज अजमेर के किशनगढ़ में कहा कि भाजपा शासन में हुए पिछले आंदोलन में मौतें हुई जिससे गुर्जर समाज नाराज है, लेकिन वर्तमान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गांधीवादी विचारधारा के हैं और हिंसा के सख्त खिलाफ हैं. गुर्जरों की मांगों पर सरकार सकारात्मक निर्णय लेकर हिंसा की स्थिति नहीं बनने देगी.

जिला परिषद एवं पंचायत समिति चुनाव के लिए जिले के पर्यवेक्षक के तौर पर अजमेर के किशनगढ़, पुष्कर तथा नसीराबाद क्षेत्र के दौरे पर आए भाया ने कांग्रेसजनों की बैठक में कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर चुनाव में काम करने का आह्वान किया तथा कांग्रेस को जिताने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि साफ छवि के जीतने वाले सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्तों को ही टिकट दिया जाएगा. भाया कल ब्यावर, मसूदा तथा केकड़ी के कांग्रेसजनों से मुलाकात करके चुनाव पर चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़े: रायबरेली: गरीबी और बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने जीवन लीला की समाप्त

Related Articles