IPL
IPL

The Snowfall of December: रायबरेली की बिटिया का गीत गुनगुना रही दुनिया

द स्नोफॉल ऑफ दिसंबर.. ये गीत इन दिनों दुनिया में धूम मचा रहा है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली की कॉलेज छात्रा प्रिया सिंह ने यह गीत लिखा है।

रायबरेली: द स्नोफॉल ऑफ दिसंबर(The Snowfall of December) ये गीत इन दिनों दुनिया में धूम मचा रहा है। उत्तरप्रदेश के रायबरेली की कॉलेज छात्रा प्रिया सिंह ने यह गीत लिखा है, जिसका शीर्षक है – द स्नोफॉल ऑफ दिसंबर.. यानी दिसंबर की बर्फबारी।

लंदन की म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी डीएसएम पॉप सिंगर बेन डेविडसन की आवाज में इस गाने को क्रिसमस पर रिलीज किया था। यानी 25 दिसंबर को ये गाना रिलीज हुआ और पांच दिनों में ही इस गाने ने धूम मचा दिया। ये गाना 20 देशों में प्रसारित हो चुका है और टॉप 15 में पहुंच गया है।

सफलता के बारे में क्या बोली प्रिया?

प्रिया सिंह ने बताया प्रोड्यूसर डैन स्कोलेश ने भी इस गाने में एक भाग जोड़ा है। ये गाना यूट्यूब (YouTube) पर खूब सुना जा रहा। वहीं इंटरनेट मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है। गाने की लोकप्रियता को देखते हुए यूरोप और अमेरीका की कुछ म्यूजिक कंपनियों ने भी संर्पक किया है। प्रिया कक्षा 6 से ही कवितायें ( Poetry ) लिखने लगी थी।12वीं कक्षा के बाद प्रिया ने कविताओं के साथ गीत भी लिखना शुरु कर दिया था। इंटरनेट मीडिया ने  मदद तो किया ही है साथ में विदेशी म्यूजिक कंपनियों के प्लेटफार्म पर शेयर किया है। इसी में लिखा गया ये गीत ”द स्नोफॉल ऑफ दिसंबर” इस दिसंबर लंदन की डीसीएम प्रोड्यूसर डैन स्कोलेश ने संपर्क किया।जिसके बाद यह गीत सोशल मीडिया पर छा गया।

यह भी पढ़े:भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जल्द बादशाह के साथ आएंगी नजर, शेयर की फोटो

Related Articles

Back to top button