थाने में शिकायत लेकर पहुंची युवती के साथ एसओ ने की अभद्रता, वीडियों वायरल

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पुलिस की छवि सुधारने के लिए लगातार एक के बाद एक कड़े कदम उठा रही है। लेकिन पुलिस विभाग कसम खा कर बैठा है कि चाहे कुछ भी हो जाए पुलिस की छवि सुधरनी नहीं चाहिए। ऐसा ही खाकी को कलंकित करने वाला मामला एक बार फिर कानपूर से सामने आया है। कानपुर जिले के नर्वल थाने के थानेदार ने शिकायत कर्ता के सामने वाहियात शर्त रख दी। जमीनी विवाद की शिकायत लेकर पहुंची महिला से एसओ ने कहा कि अगली बार कपडे फाड़कर आना, तब रेप के केस में शिकायत दर्ज कर लूंगा। मामले को तूल पकड़ता देख डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने एसओ को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की छानबीन कर रहे है।

बता दें कि कानपुर का एक वीडियों तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि नर्वल थाने में महिला अपनी शिकायत लेकर गई थी, जहां एसओ ने महिला से अभद्र तरीके से बात की, हालांकि वीडियों में एसओ दिख तो नहीं रहे है, लेकिन उन्ही आवाज सुनाई दे रही है। बता दें कि नर्वल थाने के एसओ रामऔतार के पास एक महिला जमीनी कब्जे को लेकर शिकायत दर्ज कराने गई थी, थाने में दोनों पक्ष मौजूद था। लेकिन एसओ शिकायत दर्ज करने की जगह आरोपियों को डाट फटकार भगा दिए। इसके अलावा वीडियों में दावा किया जा रहा है कि एसओ आरोपियों के साथ गाली गलौज भी कर रहे है।

बता दें कि अभी महोबा कांड को लेकर सरकार की किरकिरी हो ही रही थी, तभी कानपुर से एक और कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। वैसे बता दें कि योगी सरकार के लिया पुलिस को कलंकित करने वाले मामले की शुरुआतभी कानपुर से हुई है, पहले विकास दुबे कांड, उसके बाद संजीत यादव अपहरण कांड, अभी हाल ही में एक और ठेकेदार का अपहरण और हत्या का मामला आया है। अब एक और मामला कानपुर पुलिस के दामन पर दांग लगा रहा है।

Related Articles

Back to top button