संघर्षों से खुश हुए समाजवादी, पार्टी ने अधिवक्ता को दी बड़ी जिम्मेदारी

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में बुधवार को नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी पार्टी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ राहुल भारती के द्वारा लखनऊ क्रिश्चियन कॉलेज के छात्रनेता रहे और वर्तमान में लखनऊ उच्च न्यायालय के अधिवक्ता प्रदीप भारती को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

आपको बता दें कि प्रदीप भारती शाहजहांपुर के निवासी है और इन्होंने क्रिश्चियन कॉलेज से स्नातक की शिक्षा प्राप्त की। प्रदीप भारती ने छात्रों के हितों के लिए तमाम धरना प्रदर्शन किए और ये समाजवादी पार्टी के बहुत पुराने कार्यकर्ता है। वे समाजवादी पार्टी के तमाम आंदोलनों में जेल भी गए है, इन संघर्षों को ध्यान में रखते हुए प्रदीप भारती को चुनाव से पहले इतनी बड़ी जिम्मेदारी पार्टी हाईकमान की तरफ से दी गए है।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी की तरफ से मिली जिम्मेदारी को लेकर प्रदीप भारती ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एव प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल व प्रदेश अध्यक्ष अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ राहुल भारती, प्रदेश प्रवक्ता फखरूल हसन चांद, प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक सभा शकील खान, का शुक्रिया अदा किया। प्रदीप भारती के प्रदेश उपाध्यक्ष बनने पर उनके तमाम अधिवक्ता साथी एव पार्टी पदाधिकारियों ने बढ़ाई दी।

Related Articles