फिल्म “आश्रम” का गाना “बाबा तू ही काशी” हुआ रीक्रिएट, अब इस सिंगर ने दी अपनी आवाज

इस गाने की शूटिंग बनारस के अस्सी घाट में हुई है।

मुंबई: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की फिल्म हाल ही में “आश्रम” रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक प्रकाश झा हैं। इस वेब सीरीज का एक गाना सामने आया था। इस गाना का नाम “बाबा तू ही काशी” हैं। इस गाने को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। वैसे तो ओरिजिनल सीरीज में ये गाना सहजाद अली ने गाया है। लेकिन इस गाने को खासकर इस वक्त ज्यादा पॉप्युलारिटी मिल रही है।

आपको बता दें कि नई दिल्ली के जाने-माने सिंगर शैलेंद्र जिन्हें “डाइमंड” के नाम से भी जाना जाता हैं। उन्होंने इस गाने को अपनी आवाज में दोबारा गाया है। इस गाने को फिर से रीक्रिएट करने के साथ ही सिंगर ने इस गाने का वीडियो एक अलग कॉन्सेप्ट के साथ रिलीज किया। इसे भी काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस वीडियो के निर्देशक राहुल प्रियदर्श हैं। इसे दर्श प्रोडक्शन और नमह सल्यूशन्स ने प्रोड्यूस किया हैं। इससे पहली भी दर्श प्रोक्शन के कई वीडियो आ चुके हैं। लेकिन “बाबा तू ही काशी” को दर्शकों के तरफ से काफी अच्छा रीसपोंस मिल रहा हैं।

इस गाने की शूटिंग बनारस के अस्सी घाट में हुई है। ये कहानी एक नास्तिक के आस्तिक बनने की है। जिसमें डाइमंड ने खुद एहम रोल निभाया हैं। उन्होंने इसमें एक नास्तिक का किरदार निभाया है। साथ ही सैमी वारसी ने इस गाने से अपना डेब्यू किया हैं। डायमंड के इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 1 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने का लिंक नीचे दिया हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=yrFOezrKf1g&feature=youtu.be

दरअसल, शैलेंद्र यूपी के एक छोटे से शहर फतेहपुर से आते हैं। वहां ये कई छोटे-बड़े इवेंट्स में पार्टिसिपेट करते थे। वहां से इनका नाम “सिंगर डायमंड” पड़ा। उसके बाद इन्होंने रुकने का नाम नहीं लिया। दिल्ली आकर इन्होंने कई गाने गाए। “डायमंड” के करीब 100 से ज्यादा गाने रिलीज हो चुके हैं। जिन्हें आप यूट्यूब और सोशल मीडिया पर जाकर सुन सकते हैं।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘त्रिभंगा’ जनवरी में होगी रिलीज

Related Articles