हत्यारिन बहू की कहानी सुनकर कांप उठेगी रूह, पहले सास-ससुर फिर पति…..

हत्यारिन बहू की रची ऐसी साजिश जिसे पढ़कर खड़े होजाएंगे रोंगे

आजमगढ़. एक लड़की ऐसी होती है जो घर बनाती भी है और बिगाड़ती भी है. लेकिन एक लड़की किस कदर हत्यारिन बहू बन जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा था. मामला आजमगढ़ का है. जहां तरवां थाना क्षेत्र में 29 नवंबर को लेखपाल दंपत्ति रामनगीना और उनकी पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या की गई थी. पुलिस ने इस घटना में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके पीछे मृतक की बहू ज्योति का हाथ था. उसका पंकज यादव से अवैध संबंध था. ससुर की हत्या कर अपने पति को ज्योति नौकरी दिलाना चाहती थी. बाद में पति की भी हत्या कर अपने प्रेमी पंकज यादव के साथ रहना चाहती थी. इस घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को SP अनुराग आर्य ने 15 हजार रुपए के पुरस्कार की घोषणा की है.

मामले में 27 लोगों से हुई पूछताछ

SP अनुराग आर्य ने बताया कि इस घटना में पुलिस ने 6 एंगल पर जांच शुरू की थी. मामले में 27 लोगों से पूछताछ हुई.. उन्होंने बताया कि ज्योति अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूरी साजिश रची. आगे पति की भी हत्या कराकर नए तरीके से जीना चाहती थी. इस मामले में सिंटू यादव, धर्मेंद्र यादव, रमाकांत यादव, अखिलेश यादव सहित 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पंकज पर है 25 हजार का इनाम

SP ने बताया कि पंकज यादव के पिता रमाकांत यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पंकज अभी फरार है. उस पर 25 हजार का इनाम रखा गया है. इसके साथ ही गवाहों को सुरक्षा देने का निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिया जा चुका है. साथ ही घटना में प्रयुक्त रॉड और चापड़ भी अभियुक्तों की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है.

Related Articles