तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, पानी में डूबने से तीन लोगो कि मौत

0

उत्तर प्रदेश: के तिस्ती से कानपुर से कल्यानपुर जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर भेवान औनहा मार्ग पर रामगंगा नहर में जा गिर गई। जिसमे कार में सवार देवरानी और जेठानी सहित तीन महिलाओं की डूबने से मौत हो गई। कार का चालक सकुशल है। लोगों की पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने कार को बाहर निकाला। 
रसूलाबाद थाना क्षेत्र के तिस्ती गांव निवासी प्रेमचंद्र मंगलवार कि दोपहर सड़क हादसे में घायल हो गए थे। कानपुर नगर के कल्याणपुर के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। मंगलवार को भाभी सरोज (40) देवरानी सुशीला (35) के साथ कार से प्रेमचंद्र को देखने अस्पताल जा रही थीं। कार में उनके साथ गांव के शिव सिंह की पत्नी बबली (35) भी थीं। कार गांव का महेंद्र यादव चला रहा था।

औनहा-भेवान मार्ग पर तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर रामगंगा नहर में जा गिरी। हादसे की जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कुछ देर में पुलिस भी पहुंच गई और आनन फानन कार को बाहर निकाला लेकिन तब तक तीनों महिलाओं की मौत हो चुकी थी। चालक बाल बाल बच गया। चालक ने बताया कि किसी ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित होकर कार नहर में जा गिरी। टक्कर किस वाहन ने मारी, चालक ये नहीं बता सका। थाना प्रभारी चंद्रशेखर दुबे ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

loading...
शेयर करें