कोरोना की रफ्तार ने लखनऊ जिलाधिकारी (DM) को बनाया शिकार, हुए होम आइसोलेट

लखनऊ: पिछले साल से ज्यादा इस साल तेजी से फैलने वाला कोरोना किसी को नही छोड़ रहा है। हर रोज अपने नए आंकड़ो के साथ खबरों में बना रहा है। इस बार तो कोरोना ने सभी रिकॉर्ड तोड़ 6 हजार के ऊपर पार गया। सीएम योगी के बाद खबर आ रही है कि लखनऊ के जिलाधिकारी (DM) अभिषेक प्रकाश भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

डीएम (DM) अभिषेक प्रकाश ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, बीती रात 9.30 बजे उन्हे पता चला कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है और इस बात की जानकारी सार्वजनिक की।

ये भी पढ़ें: Chaitra Navratri का आज पांचवा दिन, मां दुर्गा के पांचवे सरूप में इनकी होगी पूजा, देखें विधि

कुछ दिन पहले डीएम ने दिए थे ये निर्देश

आपको बता दें कि लखनऊ डीएम ने कोविड की ड्यूटी के दौरान चिकित्सकों, मेडिकल कर्मियों को अवकाश लेने से पहले अनुमति लेने का निर्देश कुछ ही दिन पहले जारी किया था। निर्देश का पालन न करने वालो पर दंडात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिया था। कोविड के बढ़ते मामलों के बाद ड्यूटी न करने की बात सामने आ रही थी, इसी को देखते हुए उन्होंने ये निर्देश जारी किया था।

ये भी पढ़ें: Acharya Swami Vivekananda: लेन-देन में आज इन्हें बरतनी होगी सावधानी, नही तो होगा नुकसान

कल होगी परीक्षा

बीते शुक्रवार को आदेश जारी हुआ है कि शनिवार रात से सोमवार सुबह तक लगने वाले कर्फ्यू के दौरान शासनादेश के अनुसार सख्ती का पालन होगा। एनडीए की परीक्षा के बारे में अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमर पाल सिंह ने जानकारी दी है कि 18 अप्रैल को साप्ताहिक बंदी भी है और इस दिन एनडीए की परीक्षा दो पालियों में सुबह 10 से दोपहर 12:30 बजे और दोपहर 2 से शाम 4:30 बजे के बीच परीक्षा होगी। परीक्षा से जुड़े कर्मियों को भी परीक्षार्थियों की तरह परिचय पत्र के आधार पर आने-जाने की सुविधा रहेगी।

Related Articles

Back to top button