बिहार में लोगों के चेहरे पर झलक रहा है कुशासन से मुक्ति का जज़्बा: राहुल

गांधी ने इन सभाओं से लौटने के बाद ट्वीट किया “आज की जन सभाओं में बिहार ने एक बार फिर अपने जज़्बे से ये साफ़ कर दिया है कि झूठ और कुशासन अब और नहीं.

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बिहार के कोढ़ा और किशनगंज की सभाओं में उमड़े जन सैलाब में मंगलवार को लोगों के चेहरे पर कुशासन से मुक्ति का जज्बा साफ झलक रहा था इसलिए उन्हें भरोसा है कि इस बार राज्य की सत्ता में बदलाव आएगा.

गांधी ने इन सभाओं से लौटने के बाद ट्वीट किया “आज की जन सभाओं में बिहार ने एक बार फिर अपने जज़्बे से ये साफ़ कर दिया है कि झूठ और कुशासन अब और नहीं. चाहे नौजवान हों, बुज़ुर्ग या माताएँ-बहनें, सबके चेहरे पर एक बेहतर कल की आशा थी. आप इतनी भारी संख्या में हमसे मिलने आए, इसके लिए धन्यवाद.”

कांग्रेस नेता ने आज सुबह बिहार जाने से पहले कहा, “आज बिहार के कुछ ज़िलों में वोटिंग का दूसरा चरण है. वोट ज़रूर दें ताकि आपकी पसंद की नई सरकार बने.”

बता दे कि बिहार में दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर आज ही वोट पड़े. पहले चरण में 28 अक्टूबर को 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान हुआ था और अंतिम चरण में सात नवंबर को बाकी 78 सीटों के लिए वोट पड़ेंगे तथा 10 नवंबर को वोटों की गिनती होगी.

यह भी पढ़े: कोविड-19 नियम का पालन करते हुए बुलंदशहर उपचुनाव में 52.56 फीसदी मतदान

Related Articles

Back to top button