तैमूर और अबराम को टक्कर देने आया ये स्टार किड, कैमरे के सामने दिखा क्यूट अंदाज

मुंबई। बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान के बेटे तैमूर, शाहरूख खान के बेटे अबराम, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की अक्सर तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अभी से इन स्टार किड्स के लाखों फैन हैं। इन स्टार किड्स की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब नए-नए स्टार्स व उनके रिलेशन के बच्चे कैमरा के सामने दिखने लगे हैं। अभी हाल ही में एक और नया स्टार किड मीडिया के सामने आया है। ये स्टार किड बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत का भांजा पृथ्वीराज हैं।

कंगना

कंगना रनौत आजकल अपने भांजे पृथ्वी के साथ काफी समय बिता रही हैं। रविवार को उन्हें बांद्रा में पृथ्वी के साथ देखा गया। वे कैमरे के सामने पृथ्वीराज को गोद में लेकर पहुंचीं। बता दे पृथ्वी, कंगना की बहन रंगोली चंदेल के बेटे हैं। कंगना के गोद में पृथ्वी के सामने जैसे ही कैमरामैन्स ने अपने फ्लैश चमकाना शुरू किया तो वह भी क्यूट अंदाज में पोज देने लगा। पृथ्वी के चेहरे से बेहद ही मासूमियत और क्यूटनेस झलक रही थी। वह देखने में बेहद ही मासूम और क्यूट दिखाई दे रहा था।

https://www.instagram.com/p/BjnP5zjlRbJ/?utm_source=ig_embed

अक्सर ही कंगना अपने सोशल अकाउंट पर पृथ्वी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कंगना अपनी बहन के बेटे पृथ्वी से काफी क्लोज है हो भी क्यो न भाई! उनके परिवार में कई सालों बाद किसी बच्चे ने जन्म लिया। कंगना खाली समय में भतीजे पृथ्वी के साथ ही समय बिताना पसंद करती हैं।

बता दें कि कंगना ने पिछले साल ऋतिक रोशन से विवाद पर एक टीवी इंटरव्यू के जरिये खूब सुर्खियां बटोरी थी। कंगना की अगली आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ होगी, जिसके शूट में वह अभी भी बिजी हैं और यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद हैं। कंगना की पिछली एक दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। ‘रंगून’ और ‘सिमरन’ फिल्म सिनेमाघरों पर फ्लॉप साबित हुई।

Related Articles