ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी इस एक्टर कि मौत कि खबरे, भड़के फैंस

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर इस बात को लेकर लोगों को शिकायत रहती है कि यहां फर्जी खबरें तेजी से वायरल हो जाती हैं। और कभी-कभी इन्हीं फर्जी खबरों की वजह से विवाद भी हो जाता है। ताजा मामला साउथ इंडियन एक्टर विजय से जुड़ा है।सुपरस्टार की मौत की खबर सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से फैली की कुछ ही देर में #RIPactorVIJAY ट्रेंड करने लगा और लोग सदमें में आ गए।

हालांकि बाद में जब लोगों को पता चला की ये खबर झूठी है उसके बाद विजय के फैंस ने झूठी खबर फैलाने वालों को जमकर ट्रोल किया। विजय के मौत की झूठी खबर से उनके फैंस खासी नाराज़ दिखे और देखते ही देखते ट्विटर पर #LongLiveVIJAY ट्रेंड करने लगा।

साउथ इंडस्ट्री में सुपरस्टार विजय एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। बीते कुछ सालों में विजय ने अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है। यही वजह है कि जब उनकी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो उनके फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक #RIPactorVIJAY के हैशटैग से अबतक 50 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। इस बात को लेकर विजय के चाहने वाले परेशान हो गए और हैशटैग को बंद करने की अपील की। वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय की अपकमिंग फिल्म ‘बिजिल’ इस वक्त काफी चर्चा में है।

Related Articles