The Suicide Squad रिलीज, एक्टर John Cena ने किया खुलासा, कहीं ये बात

द सुसाइड स्क्वाड HBO Max पर रिलीज, हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena) ने यह बताया कि उन्हें फिल्म The Suicide Squad में काम करने के लिए किसने प्रेरित किया

लॉस एंजिल्स: द सुसाइड स्क्वाड (The Suicide Squad), एचबीओ मैक्स (HBO Max) पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म के स्टार कास्ट- मार्गोट रोबी, इदरीस एल्बा, जॉन सीना (John Cena), सिल्वेस्टर स्टेलोन है। फिल्म का निर्देशन, जेम्स गुन्न (James Gunn) ने किया है। यह फिल्म सुपरविलेन्स हार्ले क्विन, ब्लडस्पोर्ट, पीसमेकर, और बेले रेव जेल में नटखट विपक्ष का एक संग्रह सुपर-सीक्रेट, सुपर-शैडी टास्क फोर्स एक्स में शामिल हो जाता है क्योंकि उन्हें कॉटरे माल्टीज के दूरस्थ, दुश्मन-संक्रमित द्वीप पर छोड़ दिया जाता है।

हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena) ने यह बताया कि उन्हें फिल्म ‘द सुसाइड स्क्वॉड’ (The Suicide Squad) में काम करने के लिए किसने प्रेरित किया। पूर्व WWE चैंपियन ने कहा कि वह फिल्म निर्माता जेम्स गुन्न (James Gunn) की वजह से फिल्म में काम करना चाहते थे।

James Gunn की प्रशंसा

एक्टर जॉन सीना ने कहा, यह 100% जेम्स गन (James Gunn) ने किया है। मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। मैं उनके काम और कहानियों को बताने की उनकी क्षमता की प्रशंसा करता हूं। मैं पूरी तरह से उनसे प्रभावित हूं कि उन्होंने गार्जियन यूनीवर्स के साथ क्या किया। उन्होंने अज्ञात लोगों के एक समूह को न केवल ज्ञात बनाया ब्लकि प्रिय बनाया। शुरू करने से पहले मुझे उनसे मिलने और उनकी कहानी कहने की प्रक्रिया को और भी समझने का मौका मिला।

जॉन सीना ने कहा, मुझे परवाह नहीं थी कि वह एक सुपरहीरो फिल्म, या एक पीरियड पीस, एक कॉमेडी, एक युद्ध आधारित फिल्म कर रहे थे। वह आपको बताएंगे कि द सुसाइड स्क्वॉड शायद तीनों हैं।

यह भी पढ़ेRBI ने किया Monetary Policy का ऐलान, Repo rate में बदलाव नहीं, इतनी % GDP ग्रोथ

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles