IPL
IPL

फैंस के प्यार में भावुक हुए महानायक, Surgery के बाद पहली बार शेयर किया तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस को उस समय झटका लगा जब उन्होंने शनिवार को अपनी सर्जरी (surgery) को लेकर ब्लॉग पर जानकारी दी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस को झटका लगा जब उन्होंने शनिवार को अपनी सर्जरी को लेकर ब्लॉग पर जानकारी दी। सोशल मीडिया पर महानायक के लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया। उनके फैंस ने इतना प्यार और फिक्र जताई कि इसे देखकर खुद महानायक भी अपने आप को रोक नहीं सके और सर्जरी के तुरंत बाद ही हेल्थ अपडेट अपने ब्लॉग (Amitabh Bachchan Blog) पर पोस्ट कर दिया है।

मोतियाबिंद की हुई Surgery

बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया की उन्होने  मोतियाबिंद की सर्जरी (surgery) करवाई है। इस बात का दावा किया गया है कि महानायक 24 घंटे में घर वापस आ जाएंगे। इस बारे में हालांकि कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हाल ही में एक ब्लॉग से उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है। जिससे उनके फैंस को उनकी चिंता होने लगी थी। उस ब्लॉग में बिग बी ने लिखा था उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

यह भी पढ़े:  महानायक अमिताभ बच्चन ने फैंस की बढ़ाई चिंता, Hospital से लिखा Blog

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट में ज्यादा कुछ नही लिखा था केवल एक ही वाक्य लिखा लेकिन ये एक लाइन उनके फैंस को हिला कर रख दी है। अमिताभ ने लिखा,”मेडिकल कंडिशन…(Medical Condition) सर्जरी….(surgery) मैं लिख नहीं सकता। एबी” अमिताभ बच्चन ने ये ब्लॉग 27 फरवरी को लिखा था। बिग बी के इस ब्लॉग को देखने के बाद फैंस उनकी चिंता होने लगी। अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक ताजा ब्लॉग में अपने फैन्स को अभार और धन्यवाद किया। इस ब्लॉग में अमिताभ ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके कान पर टेप जैसा कुछ लगा नजर आ रहा है। तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है।

यह भी पढ़े:  बढ़त के साथ खुला बाज़ार, Sensex 767 अंक चढ़ा, Nifty 14,756 के आसपास

Related Articles

Back to top button