शिक्षक ही बना भक्षक, छात्रा के साथ की ऐसी खौफनाक हरकत

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव से दिल देहला देने वाली घटना सामने आयी है जहां एक शिक्षक (Teacher) ने अपनी छात्रा (Student) को नोट्स देने के बहाने स्कूल बुलाया, जब वह स्कूल पहुंची तो शिक्षक (Teacher) ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। छात्रा (Student) किसी तरह से बच बचाकर उसके चंगुल से भागी और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों ने स्कूल को घेर लिया और शिक्षक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बताया गया है कि चंवरढाल स्कूल में पदस्थ शिक्षक दुर्गेश यादव ने हायर सेकंडरी की छात्रा को नोट्स देने के बहाने फोन किया और कहा कि और लड़कियां नोट्स लेने आ रही है, तुम भी आ जाओ। जब छात्रा वहां पहुंची तो देखा कि स्कूल में शिक्षक के अलावा कोई भी मौजूद नहीं था। इस दौरान आरोपी शिक्षक ने उसे क्लास रूम में ले जाकर उसे धमकाते हुए उसके साथ रेप किया।

जानकारी के अनुसार यह घटना तब हुई जब छात्रा के माता पिता बाजार गए हुए थे, जब वापस आए तो उनको घटना की जानकारी हुई। माता-पिता बेटी को लेकर थाना पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: मारपीट में घायल युवक ने तोडा दम, ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल

Related Articles

Back to top button