क्लास से बाहर जाने पर शिक्षक ने छात्रों को बेहरहमी से पीटा, मामला दर्ज

0

आगरा। आगरा के लोहामंडी थाने के सामने स्थित रत्‍‌नमुनि जैन इंटर कॉलेज के शिक्षक को छठवीं कक्षा के छात्रों को पीटना भारी पड़ गया। हालत ख़राब होने पर जैसे ही छात्रों के घरवालों को इस बारे में पता चला उन्होंने स्कूल में खूब हंगामा किया। इतना ही नहीं उन्होंने शिक्षक के खिलाफ पुलिस थाने में तहरीर भी दे दी।

also read : 6 सितंबर से लखनऊ वाले भी करेंगे मेट्रो की सवारी

शिक्षक

बता दें, लोहामंडी के राजनगर में रहने वाला 12 साल का ललित पुत्र राजकमल रत्‍‌नमुनि जैन इंटर कॉलेज में छठी कक्षा में पढ़ता है। बीते दिनों सोमवार को जब वो स्कूल गया तो पांचवें पीरियड में वो टॉयलेट के लिए गया। इसी दौरान उसे स्कूल में यूनिफार्म बटनें की जानकारी हुई तो वो और बाकी के छात्र हॉल की तरफ जाने लगे। जैसे ही उन्होंने अपने शिक्षक प्रहृलाद को उधर से आते देखा तो वो सब वापस क्लास में आ गए।

इसपर क्लास में आये शिक्षक ने ये समझकर कि वो बाहर घूमने गए थे उन बच्चों के बारे में पूछना शुरू कर दिया। ऐसे में पता लगने पर उन्होंने एक-एक छात्र की जमकर पिटाई कर दी। एक छात्र ललित को उसने बेंच से उठाकर जमीन पर फेंक दिया और उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बच्चे की हालत बिगड़ने लगी।

सांस न ले पाने की वजह से उसे स्टाफ के लोग मिलकर जयपुर हाउस स्थित एक निजी डॉक्टर के पास ले गए। वहां उस बच्चे को दर्द की दवा दी गयी। इधर क्लास के कुछ बच्चों ने इसकी जानकरी अभिभावकों को दे दी। इसके बाद ललित समेत कई छात्रों के अभिभावक स्कूल पहुंच गए। उन्होंने शिक्षक के खिलाफ खूब हंगामा किया। इतना ही नहीं उन्होंने शिक्षक के खिलाफ मारपीट की तहरीर पुलिस को दी। इंस्पेक्टर जगदंबा सिंह ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें