IPL
IPL

नाबालिग बच्ची को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, मुक़दमा दर्ज

मध्यप्रदेश: जहां एक ओर मध्यप्रदेश सरकार (Government of Madhya Pradesh) बेटियों के सम्मान व सुरक्षा में पुलिस के सहयोग से स्कूलों में जाकर बेटियों के सम्मान में जागरूकता अभियान चला रही है। तो वहीँ दूसरी तरफ अपराध रुकने के नाम नहीं ले रहे है। मामला पन्ना जिले का हैं जहां एक 13 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। रेप का आरोप सरकारी स्कूल के टीचर पर लगा है। बताया जा रहा है कि बच्ची एक गरीब परिवार से है, और बड़े दुःख की बात यह है की उसके घर में लाइट तक की सुविधा नहीं है। पीड़िता के पिता ने थाना अजयगढ़ में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन करने में जुट गयी है।

पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया है उनकी 13 साल की बच्ची को 50 साल के एक सरकारी स्कूल के टीचर ने अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची अपने छोटे भाई को बुलाने शिक्षक के घर गई थी, जहां पर उसका भाई टीवी देख रहा था। शिक्षक ने उसके छोटे भाई को भेज दिया लेकिन बच्ची को बहाने से रोक कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

13 साल की लड़की के साथ बलात्कार

बच्ची अपने घर आकर माता-पिता को अपनी आप बीती सुनाई, जिसके बाद लड़की के पिता ने अपने समाज के लोगों को थाने ले जाकर आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में मुक़दमा दर्ज कराया। पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से गांव में आक्रोश का माहौल है।

पन्ना के एडिशनल एसपी बीकेएस परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ अजयगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करा दी गई है। बच्ची का मेडिकल जांच के लिए भेजा जा चुका है। साथ आगे की कार्यवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 72nd Republic Day: मनकामेश्वर से निकली मिशन शक्ति तिरंगा यात्रा

 

Related Articles

Back to top button