सस्पेंस से भरपूर है एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ का टीजर

निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्‍मों में भव्‍य सेट्स, रंगीन नजारे और खूबसूरती को पर्दे पर उतारने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन लगता है अब करण जौहर का दिल रंग से निकलर हॉरर पर आ गया है. नेटफ्लिक्‍स के लिए ‘गोस्‍ट स्‍टोरीज’ बनाने वाले करण अब एक बार फिर अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्‍म ‘भूत’ के जरिए लोगों को डराने वाले हैं.

करण के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी पहली हॉरर फिल्म ‘भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’ का नया लुक पोस्टरा एक दिन पहले ही रिलीज हुआ था और अब इस फिल्‍म का पहला टीजर सामने आ गया है.

दरअसल ये एक हॉन्‍टेड पानी के जहाज की कहानी है, जिसमें विक्‍की कौशल नजर आ रहे हैं. सामने आए टीजर में विक्‍की टॉर्च लेकर शिप के नीचे की तरफ बढ़ते हैं जहां उन्‍हें दीवारों पर खून से सनी हथेली के निशान नजर आते हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का ये टीजर.

इस फिल्‍म के पोस्‍टरों से ही विक्‍की कौशल ने काफी इंप्रैस कर लिया था. इस फिल्‍म में भूमि पेडणेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

ये हॉरर जॉनर में जाने की करण जौहर की पहली कोशिश है. निर्देशक भानुप्रताप सिंह के निर्देशन में बनी यह हॉरर फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

Related Articles