सैफ की फिल्म तांडव का टीजर हुआ रिलीज, ‘इस देश में जो प्रधानमंत्री है वो ही राजा है’

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म तांडव का टीजर हुआ रिलीज, कहा ‘इस देश में जो प्रधानमंत्री है वो ही राजा है’

मुंबई: बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की आने वाली फिल्म तांडव का टीजर रिलीज हो गया है। तांडव का प्रीमीयर 15 जनवरी, 2021 को होगा। हिमांशु मेहरा और अली अब्बास ने इसे प्रोड्यूस किया है।

अभिनेत्रियों के नाम

अली अब्बास जफर निर्देशित सैफ अली खान की सीरीज ‘तांडव’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस सीरीज में सैफ अली खान के साथ-साथ डिम्पल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, गौहर खान और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे।

एक मिनट के टीजर की शुरुआत भारी भीड़ और पॉलिटिकल झंडे के साथ हुई। सैफ सीरीज में राजनेता नेता के किरदार में हैं। टीजर में सैफ की इम्प्रेसिव एंट्री देखने को मिलती है। वहीं, बैकग्राउंड में वॉइस ओवर है, हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है वो ही राजा है।

राजनीति में सत्ता की भूखी दुनिया

अली अब्बास ज़फ़र ने कहा, “तांडव के माध्यम से, हम दर्शकों को राजनीति में सत्ता की भूखी दुनिया में ले जाते हैं। जैसे ही आप शो देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि कोई सही या गलत नहीं है, कोई काला या सफेद नहीं है। आपको ग्रे शेड्स देखने को मिलेगा। मैं उत्साहित हूं कि डिजिटल में एक निर्माता-निर्देशक के रूप में मेरी शुरुआत हुई।”

यह भी पढ़ेकोविड-19 परीक्षण मामले में रूस दुनिया के शीर्ष तीन देशों में शामिल: पुतिन

यह भी पढ़ेSTF को मिली बड़ी सफलता, जहरीली शराब के मामले में फरार चल रही इनामी अरेस्ट

Related Articles