IPL
IPL

कोर्ट के आदेश बिना अयोध्या में मंदिर नहीं बनेगा- शिवपाल

केन्द्र सरकार हर मु्द्दे पर असफल

कानपुर। कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि कोर्ट के आदेश के बिना अयोध्या में राम मन्दिर नहीं बनेगा। केंद्र सरकार हर मुद्दे पर असफल हो चुकी है।  हिंदुस्तान में यूपी की कानून व्यस्था सबसे अच्छी है। सपा सरकार को बदनाम करने की हो साजिश हो रही है।

यह भी पढ़ें- यूपी में देर रात सात डीएम के ट्रांसफर

एक निजी कार्यक्रम में आये कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पीलीभीत गैंग रेप में दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी। पुलिस लाइन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगर अधिकारियो की लापरवाही सामने आई तो उन्हें भी बख्शा नहीं जाएगा ।
पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में पार्टी के बागी नेताओं पर सख्त कार्रवाई होगी। कैबिनेट मंत्री ने कहा की सरकार को प्राथमिकता शिक्षा और चिकित्सा में बेहतर काम करना है।

यह भी पढ़ें- 

उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) ने वाराणसी से सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जोरदार पटकनी दी है. सपा की प्रत्याशी अपराजिता ने भाजपा प्रत्याशी को 30-17 के अंतर से हराया। एक वोट अवैध घोषित किया गया। तीन बजे मतगणना शुरू होते ही अपराजिता ने बढ़त बना ली और कुछ मिनटों में ही परिणाम सामने आ गया। एक वोट अवैध घोषित किया गया। वाराणसी में मोदी पर भारी पड़े CM अ‍खिलेश

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button