आतंकवादी ने सब-इंस्पेक्टर को पीठ पर गोली मारकर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर पुराने श्रीनगर शहर में आतंकियों ने हमला बोल दिया। यहां के खानयार इलाके में रविवार को एक आतंकवादी ने जे०के० पुलिस के एक प्रोबेशनरी सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। सब-इंस्पेक्टर को गोली मारने की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

फुटेज के मुताबिक, आतंकवादी ने सब इंस्पेक्टर अर्शीद अहमद पर पीछे से हमला बोल दिया। उनकी पीठ पर कम-से-कम दो बार गोली चलाई गई जिससे वह घायल हो गए। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के रहने वाले अहमद के घायल होते ही तुरन्त सौरा के एसकेआईएमएस अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई।

शहीद को दी श्रद्धांजलि

इस मामले अधिकारियों का बयान आया है कि घटना खानयार के एक बाजार में दोपहर करीब 1.35 बजे हुई। इस बड़े घटना के बाद से इलाके में आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी गई है और तलाश जारी है। इस बीच, पुलिस अधिकारी अर्शीद अशरफ को पुलिस और सीआरपीएफ अधिकारियों ने एक पुष्पांजलि समारोह में श्रद्धांजलि अर्पित की।

डीजीपी ने जताया दुख

इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने युवा अधिकारी की शहादत पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि घटना में शामिल आतंकियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘हमने एक बहादुर युवा अधिकारी खो दिया। वह पुलिसिंग की बारीकियां सीख रहा था। यह हमारे और उनके परिवार के लिए बहुत ही दुखद क्षति है। हम अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।

Related Articles