दुकान में जा घुसा ट्रैक्टर, एक की मौत, कई घायल

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में रफ़्तार का कहर देखने को मिला। यहां के इटौंजा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी एक दुकान में जा घुसी, जिसकी चपेट में आने से दुकानदार की मौत हो गई।

वहीं दुकान पर आए भाई -बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर लिया और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर को कब्जे में लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजाराम (35) पुत्र स्वर्गीय छेद्दू की इटौंजा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोहना खुर्द में दुकान है। बताते हैं कि वह गुरूवार दोपहर अपनी दुकान पर था। इसी बीच तेज रफ्तार में आ रहा ट्रैक्टर अनियन्त्रि हो गया और दुकान में जा घुसा। जिसके चलते राजाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुकान पर सामान लेने आए दुर्गेश पुत्र रामकिशोर और उसकी बहन प्रतिभा भी हादसे की चपेट में आकर जख्मी हो गए।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने भागने की कोशिश कर रहे ट्रैक्टर चालक राजीव पुत्र रामू रावत को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

loading...
शेयर करें