रूह कंपा देने वाली वारदात, बाप ने बेटी के खून से रंगे हाथ, कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज बुधवार को खून के रिश्ते का कत्ल हुआ है। यहां पर एक बाप ने अपने ही बेटी (Daughter) के खून से हाथ रंग लिए है। इस वारदात की जानकारी जिसे भी लगी है सबकी रूह कांप उठी है। जल्लाद बाप ने अपनी ही 18 वर्षीय बेटी की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी है। ये मामला सिर्फ यही पर नहीं रुका बल्कि हतयारे पिता ने अपनी बेटी (Daughter) कटा हुआ सिर लेकर मह‍िला थाने पहुंच गया और बोला क‍ि साहब बेटी को काट डाला। कटा हुआ सिर देखकर महिला थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेतारा में रहने वाले सर्वेश ने आज बुधवार को अपनी 18 वर्षीय बेटी को गांव निवासी आदेश के साथ आपत्तिजनक हालत में देख ल‍िया था। इसके बाद वह बेटी को घर लेकर गया और कमरे में बेटी को बंद कर धारदार हथियार से उसका गला काट कर हत्या दिया। इसके बाद बेटी का सिर लेकर हत्यारा पिता महिला थाने पहुंचा और पुलिस से बोला- साहब! बेटी को काट डाला। बता दें कि इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें पिता के हाथों में बेटी का कटा हुआ सिर है और वो पुलिस वालों को सारी बातें बता रहा है।

ये भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला ने किया बड़ा ऐलान, राजनीति में मचा घमासान

हरदोई पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

कटा हुआ सिर देखकर महिला थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी से पूछताछ की जारी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। हरदोई पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, पांडेतारा गांव में एक पिता ने अपनी पुत्री की हत्या की है, जिसके मौके मुआयने के लिए हमारी टीम पहुंची हुई है और इसमें जो अभियुक्त पिता है उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें : Corona Vaccination: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ली वैक्सीन की पहली डोज

 

Related Articles

Back to top button