एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका की फिल्म ‘रात अकेली है’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रात अकेली है’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में वह पुलिस ऑफिसर जटिल यादव के दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। यह सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्हें नवाजुद्दीन की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है।

नवाजुद्दीन ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”नाम याद रखिएगा, इंस्पेक्टर जटिल यादव। रात अकेली है का प्रीमियर 31 को जुलाई को होगा।” इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘रात अकेली है का ट्रेलर देखकर काफी उत्साहित हूं अब इसकी रिलीज का इंतजार है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस रात का बेसब्री से इंतजार है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘सिनेमा का जादूगर, आप हमेशा छा जाते हो।’

‘रात अकेली है’ से हनी त्रेहान बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया, इला अरुण, शिवानी रघुवंशी, आदित्य श्रीवास्तव और अन्य सितारे इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। बताते चलें कि रात अकेली से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Related Articles