एक्टर राजीव खंडेलवाल की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज़ ‘नक्सलबाड़ी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

राजीव खंडेलवाल की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज़ 'नक्सलबाड़ी' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं।

मुंबई: मशहूर एक्टर राजीव खंडेलवाल की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज़ ‘नक्सलबाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। इस सीरीज में राजीव के अलावा आपको टीना दत्ता, सत्यडीप मिश्रा और आमिर अली काफी एहम भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। वैसे तो राजीव खंडेलवाल आपको इसमें एक एजेंट के रोल में दिखाई देने वाले हैं। जिसका नाम राघव हैं।

इस सीरीज को पार्थो मित्रा ने डायरेक्ट किया हैं। नक्सलियों पर आधारित इस वेब सीरीज में आपको ढेर सारे मोड़ के साथ ज़बरदस्त एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा। इस ट्रेलर में एक बात कही जाती हैं “अब गोली का जवाब मिलेगा गोली से”। ये सीरीज जल्द ही ज़ी 5 पर 28 नवंबर को आप सभी के सामने आ जाएगा।

राजीव खंडेलवाल ने इस सीरीज़ के ट्रेलर के बारे में कहा- “चैनल के क्रिएटिव ने इस शो को बनाने में बहुत मेहनत की हैं। ट्रेलर में दर्शकों को नक्सलियों के बीच युद्ध की एक झलक साझा की गई हैं, जिनके पास अपना एजेंडा है और उद्योगपति के पास अपना। फिर यहाँ राजनीति हैं। इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत कुछ किया गया हैं और मुझे उम्मीद हैं की दर्शक इसे पसंद करेंगे।” इससे पहले ये एक्टर आमिर, शैतान, साउंडट्रैक, टेबल नंबर 21 और फीवर जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा- “अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की कानूनी कार्यवाही अभी शुरू हुई”

Related Articles

Back to top button