Ajay Devgn की देशभक्ती से सजी दमदार ‘Bhuj’ का ट्रेलर आउट, यहां देखें फिल्म का Trailer

अजय देवगन (Ajay Devgn), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा, नूरा फतेही और शरद केलकर जैसे शानदार एक्टर्स से सजी मोस्ट अवेटेड युद्ध एक्शन फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India)' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgn), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा, नूरा फतेही और शरद केलकर जैसे शानदार एक्टर्स से सजी मोस्ट अवेटेड युद्ध एक्शन फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India)’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर हर तरफ छा गया है। काफी समय से फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर ही दर्शकों में ऐसा उत्साह और रोमांच भर देने वाला है कि इसे देखने के बाद हर कोई फिल्म के लिए बेहद बेसब्र होने वाला है।

देशप्रेम से सजी फिल्म

फिल्म की कहानी एक सिपाही से लेकर भुज के आम आदमी तक दुश्मनों से लोहा लेने में हिम्मत का परिचय देते दिखेगी। ट्रेलर में देश प्रेम की अलग की आग है। ट्रेलर में संजय दत्त जीत के लिए अपने पगरी का त्याग करते नजर आते है। वही अजय देवगन खुद को यानी की सिपाही को देश के लिए मरने के लिए ही जिंदा होना बताते है। विजय कार्ण‍िक के किरदार में अजय देवगन की शानदार परफॉर्मेंस नजर आई, वहीं नोरा फतेही को भी फिल्म में दिलचस्प किरदार निभाते देखा जाएगा।

एक बार फिर से अजय देवगन सैनिक की भूमिका में फैंस को खुश करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं संजय दत्त का ये किरदार भी सभी को खासा इंप्रेस करने वाला है। गुजराती वेशभूषा में सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त का लुक भी इंप्रेस करेगा। वहीं बात करें नोरा फतेही की तो नोरा ग्लैमर के बाद एक सच्ची देशभक्त का किरदार भी बेहद दमदार तरीके ने निभाते दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा को भी भले ही ट्रेलर में स्क्रीन स्पेस कम है लेकिन उनका किरदार बहुत ज्यादा इफेक्टिव दिखाई दे रहा है।

Bhuj: The Pride of India ट्रेलर की शुरुआत

यह धमाकेदार ट्रेलर देखने के बाद कोई भी इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत 1971, भुज गुजरात की डेट के साथ होती है। जिसके बाद दिखाया गया है कि कैसे पाकिस्तानी वायुसेना भारतीय एयरबेस पर अचानक हमला कर देती है। जिसके बाद भारतीय सेना भी इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देती दिखाई देती है। ट्रेलर में मिसाइल लॉन्च से लेकर युद्धपोतों पर हमले और बहुत कुछ दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने इन 5 मुद्दों पर योगी सरकार से पूछे कई सवाल, कहा- BJP के सारे वादे विफल

यह भी पढ़ें: 6 महीने की हुई वामिका, Virat Kohli-Anushka Sharma ने फैंस को शेयर किया बेहद खास तस्वीरें

Related Articles