IPL
IPL

John Abraham और Emraan Hashmi की दमदार फिल्म Mumbai Saga का ट्रेलर हुआ रिलीज़

जॉन के फैंस उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट जानने को लेकर काफी उत्सुक थे। इसी बीच उनकी मच अवेटेड फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ( John Abraham ) और इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) की फ़िल्म मुंबई सागा ( Mumbai Saga ) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया गया है। जॉन अब्राहम लगातार कई फिल्मो की शूटिंग एक साथ कर रहे है। जॉन के फैंस उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट जानने को लेकर काफी उत्सुक थे। इसी बीच उनकी मच अवेटेड फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। मुंबई सागा 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

1980-90 के दशक के इर्द-गिर्द घूमती कहानी

दरअसल यह फिल्म 1980-90 के दशक के इर्द-गिर्द घूमती कहानी पर है जो बम्बई को मुंबई बदलने में चली है। जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘मुंबई सागा‘ 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर देख कर तो लगता है ये एक्शन से भरपूर फिल्म है। तो अगर आप एक्शन फिल्म के शौक़ीन है तो यह फिल्म आपके लिए ही है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आ रहे है वहीँ इमरान हाशमी एक पुलिस की भूमिका में दिखाई पड़ रहे है। जिसमे एक अपराध करता है तो दूसरा उसे रोकने की कोशिश करता दिख रहा है। अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म दर्शको को पसंद आती है या नहीं।

इस फिल्म में जॉन और इमरान हाश्मी के अलावा एक्टर काजल अग्रवाल, महेश मांजरेकर, सुनिल शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और अमोल गुप्ते भी शामिल हैं । इस फिल्म को भूषण कुमार, टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता ( White feather films ) और संगीता अहीर मिलकर बना रहे हैं। और इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है संजय गुप्ता। यह फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक इमरान हाश्मी और जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

यह बी पढ़े: Petrol और Diesel के दामों में फिर लगी आग, दिल्ली में Petrol 91 के पार

Related Articles

Back to top button