क्राइम-थ्रिलर सीरीज ‘मिर्ज़ापुर 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें इसके बारे में

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल  और श्वेता त्रिपाठी जो जल्द ही अपने आगामी वेब सीरीज मिर्ज़ापुर 2 में एक साथ नज़र आने वाले है। इस बार बदले की कहानी को लेकर आ रहे है एक्टर अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी। तो जैसा की हम सभी जानते है की इस सीरीज का टीज़र रिलीज़ किया जा चूका है। और अब इस सीरीज का ट्रेलर भी आ गया है। वैसे तो वेब सीरीज मिर्ज़ापुर 2 के इस टीज़र के बाद इसका ट्रेलर आज यानी की 6 अक्टूबर को ठीक 12 बजे आना था लेकिन अब इसका समय बदलके इसे 1 बजे रिलीज़ किया गया है । जिसके लिए फैंस बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे है। इससे पहले इस सीरीज के पोस्टर्स और प्रोमो दोनों ही रिलीज़ कर दिए गए थे।

इस सीरीज में एक्टर अली फज़ल आपको गुड्डू के किरदार में नज़र आने वाले है। ट्रेलर की शुरुआत में एक्टर पंकज त्रिपाठी यानी की कालीन भैया की आवाज़ सुनाई देती है। वो कहते है – “जो आया है वो जाएगा भी। बस मर्ज़ी हमारी होगी। जिसके बाद इनके बेटे मुन्ना की एंट्री होती और फिर अली फज़ल यानी की गुड्डू आपको ज़बरदस्त अंदाज़ में दिखाई देते है।

वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी आपको गोलू गुप्ता के रोल में नज़र आने वाली है। इस ट्रेलर को देखने से ये साफ़ पता चल रहा की ये दोनों अपने अतीत से जुड़े एक भयानक घटना का बादला लेने के लिए वापिस आये है। मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी आपको दिखेंगे कालीन भैया के किरदार में। ज़ाहिर है की इस बदले की कहानी के दौरान कई सारे नए खुलासे तो ज़रूर होने वाले है। जिसको पता करने के लिए आपको ट्रेलर के बाद ये सीरीज देखनी होगी। वैसे तो इस सीरीज का नाम सुन के ही आपको इस जगह का अंदाजा तो अच्छे से लग गया होगा।


आपको बता दें की ये वेब सीरीज 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है । जिसे आप अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर जाके देख सकते है। यकीनन इस सीरीज का पहला सीजन बहुत ही मजेदार था और इसकी कहानी में वो बात थी जिसके वजह से इसके अगले सीजन का इस तरह से इंतज़ार किया जा रहा है। इस वेब सीरीज ट्रेलर का लिंक नीचे दिया हुआ है ।

https://www.youtube.com/watch?v=xMKzdQrC5TI

प्रशंसकों में ये जानने की उत्सुकता है की अब इसके आगे क्या होने वाला है। इसका मतलब ये है की मिर्ज़ापुर के अभी तक के सारे एपिसोड्स ऐसे रहे है जिसे लोग आखिरी तक देखना पसंद करते है। इस सीजन में आपको अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी शर्मा के अलावा पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल, अमित सियाल, विजय वर्मा, मनु ऋषि चड्ढा, हर्षिता शेखर गौर, कुलभूषण खरबंदा, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, ईशा तलवार और अंजुम शर्मा नज़र आने वाले है।

इसे भी पढ़े: मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस वेब सीरीज के शूटिंग के दौरान निकली कोरोना पॉजिटिव

Related Articles