फिल्म लव आजकल का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ख्वाबों की सैर पर हैं कार्तिक और सारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आजकल’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 16 जनवरी को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था।ट्रेलर में कार्तिक को दो लड़कियों के प्यार में फंसता दिखाया है, लेकिन अलग-अलग वक्त में। कार्तिक की पहली लव स्टोरी दिखाई गई है 1990 में जब वो स्कूल ब्वॉय होते हैं और एक लड़की के प्यार में पागल होते हैं।

वहीं दूसरी लव स्टोरी दिखाई है 2020 की यानी आज के जमाने की। 2020 में कार्तिक को प्यार होता है सारा अली खान से।

जो अपने करियर को लेकर एक पैशनेट लड़की है और प्यार में नहीं पढ़ना चाहती। लेकिन कार्तिक उसके दिल में अपने लिए जगह बना ही लेते हैं।

हर लव स्टोरी की तरह इनकी लव स्टोरी में आता है ट्विस्ट और दोनों का रिश्ता खत्म होने की कगार पर आ जाता है। फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम ‘वीर’ और सारा अली खान का ‘जोई’ है।

दोनों के अलावा फिल्म में आरुषी शर्मा भी लीड रोल में है जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है। आरुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इनके अलावा रणदीप हुड्डा भी फिल्म में नजर आएंगे, हालांकि ट्रेलर में उनका झलक नहीं दिखाई गई है। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी ‘लव आजकल’ 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि सारा-कार्तिक की ‘लव आजकल’ साल 2009 में रिलीज़ हुई ‘लव आजकल’ का सीक्वल है। उस फिल्म में सारा के पापा यानी सैफ अली खान ने लीड एक्टर का रोल निभाया था। उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस थीं। अब देखना होगा पापा की फिल्म के सीक्वल में बेटी क्या कमाल दिखा पाती हैं। ट्रेलर को देखकर लोगों को पुरानी लव आजकल की याद आ गई है।

Related Articles